बोलिंगर बैंड मेरे लिए काम







+

बोलिंगर बैंड मेरे लिए काम व्यापारी नमस्कार, इस नाथन Tucci है। मैं सिर्फ तुम्हें मैं हाल ही में उपयोग किया गया है रणनीति में कुछ जानकारी देना चाहता था। मैं इसे अपनाया है, इसलिए यह मेरे खाते में कुछ प्रतिशत बहुत जल्दी कहते हैं, जो प्रत्येक दिन की वृद्धि की अनुमति दी गई है। रणनीति सभी बोलिंगर बैंड पर आधारित है। एक बोलिंगर बैंड एक जोड़ी पर खरीदा या अधिक बेच दिया जाता है जब दिखाने के लिए डिजाइन किया गया है कि एक संकेतक है। एक जोड़ी बहुत अधिक या बहुत कम है जब संक्षेप में, आप दूसरे रास्ते जा रहा एक संकेत के लिए प्रतीक्षा करें। यह वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप को दिखाने के लिए है। यहाँ मैं बोलिंगर बैंड पर आधारित है अभी में हूँ कि एक व्यापार है। आप देख सकते हैं कि पिछले मोमबत्तियों से पूंछ मूल्य पर बढ़ाया गया था दिखा रहा है कि बोलिंगर बैंड के निचले भाग में छेद है और चालू करने के लिए तैयार किया गया था, क्योंकि मैं लंबे समय ले लिया। दो तेजी सलाखों के अन्य तरीके से मिलने के बाद, मैं उलट शुरू कर दिया था पूरा भरोसा था। मैं अब तक 90 पिप्स पर हूँ, और move. I पर 500 पिप्स बोलिंगर बैंड में छेद है और ऊपर ले जाने दिया गया था कि दूसरी बार के लिए चारों ओर एक बॉक्स डाल बनाने के लिए देख रहा हूँ, और आप चालें हैं कि कितना बड़ा देख सकते हैं। ट्विटर कल पर मुझे का पालन करें, मैं तुम लोगों को फॉलो कर सकते हैं कि सुबह में एक अच्छा बोलिंगर बैंड व्यापार पोस्ट करेंगे (मैं कल इस ब्रिटिश पाउंड व्यापार के बारे में ट्वीट किया है।)