स्टॉक्स पाठ्यक्रम सामग्री और कक्षा समीक्षा







+

स्टॉक्स पाठ्यक्रम सामग्री और कक्षा समीक्षा ट्रेडिंग ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में ... कारोबार कर रहा है कारोबार कर रहा है, छात्रों उन्हें किसी भी परिसंपत्ति वर्ग में उच्च क्षमता के अवसरों की पहचान करने की अनुमति देता है कि एक साधारण नियम-आधारित रणनीति जानने के लिए। अभी तक प्रत्येक बाजार में इसे प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग के व्यापार के विशिष्ट सुविधाओं और इसे सिखाने के पाठ्यक्रम है कि समझने के लिए महत्वपूर्ण है, यही वजह है की अपनी अनूठी नियमों और आवश्यकताओं की है। छात्रों को क्या कहना है पढ़ने के लिए नीचे एक वर्ग का चयन करें: 4.8 सितारों - 91 समीक्षा पर आधारित & Ldquo; मैं 20 साल के लिए अर्थशास्त्र पढ़ाने, लेकिन मैं सीधे अपने निजी व्यापार और rdquo में से अपने छात्रों और लाभ के साथ प्रयोग करने में सक्षम हो जाएगा कि बाजार और बाजार व्यवहार इस सप्ताह के बारे में एक टन सीखा गया है। टोड हाइलैंड। अक्टूबर 2015 & Ldquo; पेशेवर व्यापारी बेशक यह वास्तव में एक थोक व्यापारी के बजाय एक खुदरा व्यापारी के रूप में भाग लेने के लिए सक्षम होने के लिए इसका मतलब है कि कैसे बाजार वास्तव में काम करते हैं और क्या करने के रूप में अपनी आँखें खोली। । यह एक रॉक कंसर्ट के पास होता है और rdquo मंच के पीछे होने की तरह है; जेफ Dancinger। अक्टूबर 2015 & Ldquo; हाँ। पहले उन्मुखीकरण वर्ग में विस्तार से बताया गया था कि सब कुछ समर्थक व्यापारी पाठ्यक्रम में पुष्टि की गई। मेरी बंद बाजार आदेश में काम किया और अपने नुकसान को कम से कम। इस प्रणाली के लिए काम करेंगे कि पर्याप्त सबूत है। नुकसान पल्ला झुकना करने के लिए कई लाभदायक ट्रेडों को पकड़ने की मुश्किलों में उच्च रहे हैं। मैं एक आस्तिक और rdquo हूँ; ट्रेंटन Bellar। अक्टूबर 2015 & Ldquo; इस कोर्स के लिए उच्च संभावना, उच्च लाभ ट्रेडों बनाने में एक नया व्यापार प्रतिमान और खेल परिवर्तक है। । मैं एक दशक से अधिक के लिए कारोबार किया है, यद्यपि यह मेरी जानकारी के अन्य बाजार लगातार मुनाफा व्यापार किताब है कि बैंकों और वित्तीय संस्थाओं की तरह प्रतिभागियों और rdquo के साथ प्रतिस्पर्धी व्यापार के खेल में था सीमित कैसे उजागर; एडविन Yeshy। सितम्बर 2015 & Ldquo; पेशेवर व्यापारी भाग 1 एक संस्था की तरह सोचने के लिए और धन कमाने के लिए और अपने पैसे का नियंत्रण लेने के लिए शुरू करने के लिए आवश्यक कौशल सीखने के लिए एक महान परिचयात्मक पाठ्यक्रम है। । मैं कॉर्पोरेट अमेरिका के लिए "अलविदा" और rdquo कह अंततः अतिरिक्त पाठ्यक्रम ले रही है और अपना खुद का व्यापार खाते को स्थापित करने के लिए आगे देख रहा हूँ; स्कॉट श्नाइडर। सितम्बर 2015 & Ldquo; मैं वास्तव में समर्थक व्यापारी द्वितीय श्रेणी का आनंद लिया और यह निश्चित रूप से अभ्यास पर हाथ के साथ ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए मुझे तैयार की तरह लग रहा है! मैं अत्यधिक सबसे अच्छी तैयारी और ऑनलाइन व्यापार के साथ समर्थन और rdquo के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी सलाह देते हैं; जोय मॉस। अगस्त 2015 & Ldquo; मैं पैसे के लिहाज से सिर्फ उनके जीवन में सुधार लाने में दिलचस्पी नहीं है, और किसी को भी, प्रो व्यापारी श्रृंखला में भाग लेने कि सिफारिश करेंगे। । यह तुम्हारी आँखों और rdquo खुल जाएगा; डेनिस फैबियन। अगस्त 2015 & Ldquo; समर्थक व्यापारी भाग 1 तीव्र कर दिया गया है, अभी तक एक ही समय में एक invigorating और रोमांचक कूद ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी मुख्य रणनीति के ज्ञान के आधार में शुरू करते हैं। मैं दृढ़ता से अब यह सफलता हासिल करने के लिए उन्हें का उपयोग करने के लिए मेरे पास है, ओटीए मुझे औजार दे रहा है विश्वास करते हैं। । मैं ओटीए मुख्य रणनीति और मेरे मार्गदर्शक के रूप में मेरे निजी व्यापार योजना और rdquo साथ अपने भाग्य को नियंत्रित करेगा; क्रिस्टीन हत्तावय। अगस्त 2015 & Ldquo; मैं मैं ले लिया है कि पाठ्यक्रम भर में बहुत कुछ सीखा है। मैं डर या लालच के बिना एक व्यापार में प्राप्त करने में अधिक आत्मविश्वास महसूस। प्रशिक्षकों बहुत अनुभवी और जानकार हैं। । मैं अपनी आगामी वर्गों और rdquo के लिए आगे देख रहा हूँ; Heidel त्रिनिदाद। अगस्त 2015