डबल ईगल ट्रेडिंग कंपनी







+

अनुशंसित समीक्षा यह मैं कभी करने के लिए किया गया है सबसे प्यारे दुकान है। तो उदार। को देखने के लिए कई चीज़ें। आप घंटे के लिए हो सकता है। अमेरिका के मूल निवासी ... और पढ़ें मेरे पति एक गलत मोड़ ले लिया और हम ग्रांड कैन्यन (Southside) के रास्ते पर पर इस जगह को भर में ठोकर खाई। तीन के लिए इस दुकान की तुलना ... और पढ़ें मैं गहने प्रदर्शन पर एक युवा महिला के साथ बात की है और वह अपने परिवार के छह महीने पहले और वे सब नीचे सैन डिएगो से ले जाया गया, वहां काम करने के लिए है कि कारोबार खरीदा है कि कहते हैं। वह अमेरिका के मूल निवासी अपने निजी काम (आमतौर पर केवल 5 टुकड़े या तो) की एक ट्रे के साथ में आ जाएगा और वे अपने गहने इन्वेंटरी मिलता है, जहां कि है कि मुझे बताया था। सूची के चांदी के गहने, मोकासिन, कला का काम है, मिट्टी के बर्तन, टोकरी, बच्चे के खिलौने, सपना पकड़ने के बहुत से प्रभावशाली था, तुम यह नाम है। जवान औरत उनकी कीमतों में वे कोई-जहां के बीच में थे क्योंकि सबसे ग्रांड कैन्यन के करीब बंद हो जाता है की तुलना में 20-30% सस्ता थे कि उल्लेख किया है। उन्होंने कहा कि वे कीमत ग्रांड कैन्यन के करीब खरीदारी की है के बाद दुकानदारों का एक बहुत वापस आ जाएगी। मैं इस बात की पुष्टि करने के लिए जांच मूल्य नहीं था। मैं मुफ्त कॉफी का लाभ लेने के लिए किया था।