शिक्षा सिफारिशें autopilot







+

हमारे एआईई सदस्यों को कह रहे हैं क्या सुनना धन्यवाद महान परिणामों के लिए एक बहुत कुछ! मैं वास्तव में यह अपने भयानक सेवा और बाजार के प्रदर्शन की सराहना करते हैं । मैं केवल समय की एक छोटी अवधि के लिए एक सदस्य किया गया है और मैं वापस तिथि करने के लिए मेरे अनुभव से आप कुछ चारा देना होगा सोचा है। मेरा ध्यान सेंध अनुसंधान और निम्न पृष्ठभूमि की जाँच के माध्यम से आप के लिए तैयार किया गया था और अपने असाधारण शिक्षा उपकरण का एक परीक्षण मैं पिछले महीने हस्ताक्षर किए। मैं विकल्प कारोबार की पेशकश की सभी निवेश के अवसरों की पहले से जानकारी नहीं थी और आप एक खरीदने जा रहा है और व्यापारी पकड़ कर अपने जोखिमों की हेजिंग कैसे कर सकता है । मेरी आँखें खोल दिया गया है और मैं रोमांचक और व्यक्तिगत रूप से पुरस्कृत व्यापार के इस प्रकार लगता है। मैं ट्रैक पर कुछ समय के लिए भविष्य में अपने प्रशिक्षण बूट शिविरों में से एक में भाग लेने और व्यक्ति में बैठक के लिए तत्पर हैं ।